साशा मर्चेंट प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड असीम की बेटी बॉलीवुड इंडस्ट्री में दीपिका की तरह बनना चाहती हैं

दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड को इन सालों में कुछ बेहतरीन यादगार फिल्में दी हैं. उनके फैशन या उनके शानदार काम के कारण वे कई युवा लड़कियों के लिए एक प्रेरणा बन गई हैं. असीम मर्चेंट की बेटी साशा मर्चेंट भी इंडस्ट्री में ऐसे कुछ बड़ा करने के लिए सुपरस्टार दीपिका की तरह बनना चाहती हैं. साशा ने कहा, “अगर मैंने बॉलीवुड में कदम रखा तो मैं दीपिका की तरह ही काम करना चाहती हूं. आई लव दीपिका और वह मेरी पसंदीदा हैं.

साशा मर्चेंट ने दीपिका पादुकोण के अभिनय की जमकर तारीफ़ की

साशा कहती हैं, “मुझे ऐसा लगता है कि मॉडलिंग से लेकर फिल्मों तक, उन्होंने जो काम किया है, वह कमाल का है. इसीलिए अगर मैं फिल्म्स करती हूं, तो मैं भी उनकी तरह ही करना चाहती हूं.” दीपिका ने वह स्टीरियोटाइप तोड़ा कि मॉडल अभिनय नहीं कर सकते. वह न केवल एक सफल मॉडल थीं बल्कि उन्होंने अपने अभिनय कौशल पर भी काफी मेहनत की और आज वह टॉप की अभिनेत्री हैं, जो बॉलीवुड में कदम रखने का सपना देखने वाली कई अन्य मॉडलों के लिए एक उदाहरण है.

दीपिका को उनके शुरुआती दिनों में उनके अभिनय के लिए आलोचना की गई थी. लेकिन उन्हें ओम शांति ओम के साथ बड़े पैमाने पर शुरुआत मिली थी, उन्होंने इसे सकारात्मक रूप से इस्तेमाल किया. साशा की बात करें तो उन्होंने फैशन इंडस्ट्री में कदम रखा है जो प्रमुख ब्रांडों और डिजाइनरों के लिए एक पसंदीदा बन गईं है और आते ही फैशन उद्योग में सबको हैरान कर रही हैं.

यह भी पढ़े: कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में कराया गया भर्ती

Poorvi Surana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *