टीशा अग्रवाल ने अमिताभ बच्चन पर लगाया कविता चोरी का आरोप

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. ऐसे में वह आए दिन अपने निजी जीवन और दुनिया से जुड़ी किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चा करते हैं या कोई ना कोई पोस्ट भी जरूर शेयर करते हैं. इस बार भी अमिताभ बच्चन ने एक कविता के जरिए एक पोस्ट शेयर किया. लेकिन इस कविता ने उन्हें विवाद में लाकर खड़ा कर दिया है. इस बार उन्होंने टीशा अग्रवाल नाम की महिला की लिखी हुई कविता का इस्तेमाल किया जो कि उन्हीं पर भारी पड़ गया.

उन्होंने हाल ही में एक ऐसी कविता पोस्ट की जिसके कारण उन पर चोरी का आरोप लग गया. अमिताभ बच्चन अपने पिताजी की कविता के जरिए फैंस को जीवन का मतलब समझाते नजर आते हैं.

अमिताभ ने फेसबुक पर ये कविता लिखी

“थोड़ी पानी रंज का उबालिए, खूब सारा दूध खुशियों का, थोड़ी पत्तियां ख्यालों की, थोड़े गम को कूटकर बारीक, हंसी की चीनी मिला दीजिए, उबलने दीजिए ख्वाबों को कुछ देर तक. यह जिंदगी की चाय है जनाब, इसे तसल्ली के कप में छानकर, घूंट घूंट कर मजा लीजिए”.

टीशा अग्रवाल अमिताभ बच्चन को लीगल नोटिस भेज सकती है

अमिताभ की लिखी हुई इस कविता पर टीशा अग्रवाल नाम की महिला ने दावा किया है कि ये उनकी कविता है. उन्होंने अमिताभ के फेसबुक पेज के नीचे ये कमेंट भी किया है. लिखा है कि इस कविता का श्रेय क्रेडिट उन्हें दिया जाए.मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीशा अग्रवाल का ये दावा बिल्कलु सही बताया जा रहा है, उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर ऐसी कई कविता लिखी है. चाय को लेकर लिखी गई उनकी ये कविता 24 अप्रैल 2020 की है.

रिपोर्ट्स के अनुसार टीशा अग्रवाल के इस पोस्ट पर अमिताभ बच्चन ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. अमिताभ बच्चन को लीगल नोटिस मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार टीशा ने ये भी कहा कि उन्हें लगा कि पीआर इस पर ध्यान देगा लेकिन कुछ नहीं किया गया. टीशा ने ये भी कहा कि कुछ लोगों ने उन्हें लीगल नोटिस भेजने की भी सलाह दी है. लेकिन अभी तक उन्होंने कोई फैसला नहीं लिया है.

यह भी पढ़े: शाहरुख खान ‘पठान’ नाम की एक्शन फ़िल्म में नजर आने वाले हैं

Poorvi Surana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *