राजपुर न्यायालय परिसर को आईएसओ अवार्ड प्राप्त

अंशुल गुप्ता/राजपुर, बड़वानी जिले के न्यायालय परिसर राजपुर को आईएसओ अवार्ड मिला है. जिले में कुल 5 न्यायालय परिषर है ओर सभी 5 न्यायालय परिसर को आईएसओ अवार्ड से नवाजे जा चुके है.

जिसके बाद बड़वानी जिला प्रदेश में पहला जिला बन गया है, जहाॅ के समस्त न्यायालय भवन आईएसओ अवार्ड प्राप्त कर चुके है. जिले में कुल 5 न्यायालय परिषर है ओर सभी 5 न्यायालय परिसर को आईएसओ अवार्ड से नवाजे जा चुके है.

जिला सत्र न्यायाधीश रामेश्वर कोठे के द्वारा पत्रकारों से चर्चा

जिला सत्र न्यायाधीश रामेश्वर कोठे ने आज पत्रकारों से चर्चा में ये बात कही. उनके अनुसार उनके कार्यकाल में इन-इन वर्षो में अवार्ड प्राप्त किया.

  • सर्वप्रथम सन 2018 में खेतिया न्यायालय परिसर को आईएसओ अवार्ड मिला था.
  • जिसके बाद सन 2019 में जिला न्यायालय परिसर बड़वानी को आईएसओ अवार्ड से नवाजा गया था.
  • ओर अब इसी माह 2020 में जिले के शेष 3 न्यायालय परिसर सेंधवा, अंजड़, राजपुर को भी आईएसओ अवार्ड मिल जाने से बड़वानी जिला देश में पहला जिला बन गया है, जिसके समस्त न्यायालय परिसर आईएसओ अवार्ड से पुरस्कृत है. 

यह भी पढ़े: सब जेल महेश्वर से फरार दो कैदी में से एक को पकड़ा, आरोपियों को पकड़ने में मंडलेश्वर जेल के सभी कर्मचारियों का सहयोग

जिला न्यायाधीश ने राजपुर में पूरी कोर्ट परिसर में हर एक जगह का जायजा लिया और सभी वकीलो से चर्चा भी की. जिला बड़वानी के न्यायलय परिसर राजपुर, अंजड़, सेंधवा तहसीलो को आईएसओ अवार्ड मिलने से राजपुर, अंजड़, और सेंधवा में भी वहा के रहवासियों में भी बड़ा उत्साह बना हुवा हे, लगातार बड़वानी जिले को उपलब्धिया मिलती जा रही है. इससे पहले भी खेतिया न्यायलय परिसर में भी आईएसओ अवार्ड मिल चूका है. 

यह भी पढ़े:  मौसम की मार झेल रहे किसानों ने सरकार से मदद की गुहार लगाई

 

Pratik Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *