‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम दिव्या भटनागर का निधन, कोरोना से पीड़ित थीं

दिल्ली ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है।’ फेम टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर का निधन हो गया है। वे कई दिनों से कोरोना वायरस से जूझ रही थीं। उनकी हालत काफी नाजुक थी। और वो वेंटीलेटर पर थी। दिव्या के कोरोना वायरस का शिकार होने के बाद उन्हें गोरेगांव के एसआरवी अस्पताल में एडमिट करवाया गया था। धारावाहिक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभा रही थी।

दिव्या के एक दोस्त ने स्पॉब्वॉय से बातचीत में बताया, ‘दिव्या का निधन सुबह 3 बजे हुआ है। दिव्या को 7 हिल्स हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया था। रात अचानक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई थी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। जिसके बाद 3 बजे डॉक्टर ने बता दिया। कि दिव्या अब इस दुनिया में नहीं हैं.। ये खबर दिव्या के परिवार और टीवी जगत के लिए बहुत बड़ा सदमा है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम दिव्या भटनागर के निधन पर देवोलीना भट्टाचार्य ने जताया शोक

दिव्या भटनागर के निधन पर ‘साथ निभाना साथिया’  फेम देवोलीना भट्टाचार्य ने शोक जताया है। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, ‘जब कोई किसी के सथ नहीं होता था। तो बस तुम ही होती थी। दिवु तुम ही तो मेरी अपनी थी, जिसे मैं डांट सकती थी। रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी। मुझे पता है तुम्हारा जीवन बहुत मुश्किलों से भरा था। तकलीफ बर्दाश्त करने लायक नहीं थी। पर आज मुझे पता है। कि तुम एक बेहतर जगह हो, सभी तकलीफों से दूर। मैं तुम को याद करूंगी दिवु, तुम को पता था। मैं तुम को चाहती थी। और प्यार करती थी.। बड़ी तुम थी, पर बच्ची भी तुम थी। आपकी आत्मा को भगवान शांति दें। जहां भी हो तुम बस खुश रहो। तुमको सभी मिस करेंगे और याद भी। आई लव यू. तुम बहुत जल्दी चली गई।

बता दें कि पिछले साल दिसंबर में दिव्या ने गगन नाम के एक शख्स से शादी की थी। गगन भी कई टीवी शो से जुड़े हुए हैं। हालांकि, गगन और दिव्या अभी एक साथ नहीं रह रहे थे। इन दोनों के बीच अनबन की खबरें आई थीं। दिव्या भटनागर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के अलावा टीवी शो ‘तेरा यार हूं मैं’ में भी काम कर रही थीं। एक्ट्रेस के कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद शो से जुड़े अन्य लोगों ने भी अपना टेस्ट करवाया है।

यह भी पढ़े : 6 दिसम्बर-इतिहास-स्मृति: राष्ट्रीय कलंक का परिमार्जन

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *