सीएम शिवराजसिंह चौहान इंदौर में रहेंगे छह घंटे

इंदौर। सीएम शिवराजसिंह चौहान बुधवार को इंदौर में लगभग छह घंटे बिताएंगे। इस दौरान वे शहर के नागरिकों को करोड़ों रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे। इनमें सबसे महत्वपूर्ण सौगात पूर्वी रिंग रोड स्थित पीपल्याहाना चौराहे पर बनाए गए छह लेन फ्लायओवर की है। जिसे 40 करोड़ रुपये की लागत से आइडीए ने बनाया है।

जिला प्रशासन ने सीएम की यात्रा का कार्यक्रम तो जारी नहीं किया है। लेकिन आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक सीएम बुधवार सुबह 10.45 बजे एयरपोर्ट आएंगे। इसके बाद वे देवी अहिल्याबाई होलकर विमानतल पर अंतरराष्ट्रीय कार्गो हब का लोकार्पण करेंगे। सुबह 11.45 बजे वे ब्रिलियंट कन्वेंशन सेंटर पहुंचेंगे। जहां वे शहर को लेकर तैयार किए गए पांच साल के रोड मैप का प्रेजेंटेशन देखेंगे।

सीएम पीथमपुर योजना के लिए देंगे 95.92 करोड़ रुपये का मुआवजा

मुख्यमंत्री 12.45 बजे बीसीसी में ही उद्योग विभाग की पीथमपुर योजना के 121 भू स्वामियों और किसानों को 95.92 करोड़ रुपये के मुआवजा का वितरण करेंगे। लंच के बाद दोपहर 1.20 बजे शिवराज सांवेर विधानसभा क्षेत्र के निरंजनपुर में पथ विक्रेताओं को ऋण वितरण करेंगे। साथ ही निगम के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन करेंगे। दोपहर 3.30 बजे सीएम पीपल्याहाना फ्लायओवर के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचेंगे।

जंहा सीएम राऊ विधानसभा में नगर निगम के विकास कार्यों का लोकार्पण और भूमिपूजन करेंगे। शाम 4.30 बजे सीएम पंढरीनाथ स्थित गोगादेव मंदिर जाएंगे। वहां दर्शन के बाद वे शाम 5.10 बजे एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे। शाम 5.30 बजे वे विमान से इंदौर से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

यह भी पढ़े : ड्रग्स माफिया फ्लाइट से दवा के कैप्सूल में लाता था कोकीन

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *