हिल स्टेशन पचमढ़ी, टाइगर को सामने देख सैलानियों के उड़े होश

मध्य प्रदेश में सभी टाइगर रिजर्व पार्क खुल गए हैं। होशंगाबाद में हिल स्टेशन पचमढ़ी यहां अब सैलानी आने लगे हैं। टाइगर को सामने देख सैलानियों के उड़े होश, हिल स्टेशन पचमढ़ी में। पचमढ़ी के टूरिस्ट स्पॉट बी फॉल पर रविवार को अचानक एक टाइगर पार्किंग एरिया में आ गया। पार्किंग एरिया में टाइगर को देखकर सैलानियों के होश उड़ गए।

टाइगर करीब आधा घंटा बी फॉल के आसपास घूमता रहा। सैलानियों ने मोबाइल से टाइगर का वीडियो भी बनाया जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टाइगर को देखकर बी फॉल पर मौजूद पर्यटकों में भगदड़ मच गई। टाइगर को पार्किंग एरिया में देखते ही सभी टूरिस्टों को अपने-अपने वाहनों  में बैठने की हिदायत दी गई।

टाइगर को तलाशने में जुट गई सतपुड़ा टाइगर रिजर्व टीम

टाइगर मूवमेंट की खबर मिलते ही सतपुड़ा टाइगर रिजर्व की टीम बी फॉल पर पहुंच गई। करीब आधा घंटे बी फॉल के आसपास चहल कदमी करने के बाद टाइगर सड़क किनारे के जंगलों चला गया। टाइगर के गायब होते ही पर्यटकों ने राहत की सांस ली। टाइगर रिजर्व टीम टाइगर को तलाशने में जुट गई है।

उनका कहना है कि टाइगर की आस पास के इलाकों में मॉनिटरिंग की जा रही है। हमारी टीम बारीआम और पगारा इलाके पर लगातार गश्त कर रही है। टाइगर की मौजूदगी के बाद बी फॉल सैलानियों से खाली कराया गया है। फिलहाल बी फॉल पर सैलानियों का प्रवेश बन्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़े : दिल्ली पुलिस ने पीरागढ़ी से चल रहे फेक कॉल सेंटर का किया भंडाफोड़

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *