इंदौर में देवास के युवक की सरे राह चाकुओ से गोदकर हत्या, 2 माह पहले ही हुई थी शादी

इंदौर में देवास के युवक की सरे राह चाकुओ से गोदकर हत्या, 2 माह पहले ही हुई थी शादी। मृतक का नाम समीर खान पिता आरिफ निवासी देवास बताया गया है। संदेहियों के रूप में जो नाम सामने आए वे मृतक के साले बताए जा रहे हैं। साले ने पहले अपने जीजा को घर बुलाया और फिर बहला फुसला कर साथ मोती तबेला चौराहा तक लेकर आए और फिर दो सालों ने जीजा की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। दो महीने पहले ही आरोपियों की बहन ने लव मैरिज की थी।

घटना मोती तबेले की है जहां अब्दुल अयाज और अब्दुल बकार ने जीजा समीर खान की चाकू मारकर हत्या कर दी। समीर ने दो महीने पूर्व आरोपी की बहन अलमास से प्रेम विवाह कर लिया था। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध अहमदाबाद में निकाह कर लिया था। आरोपी अपने जीजा को बहाने से चौराहे पर ले गए और चाकूओं के 13 से अधिक वार कर फरार हो गए। रावजी बाजार थाना टीआई सविता चौधरी के मुताबिक घटना मोती तबेला स्थित रॉयल कैफे के सामने की है। दोनों ने परिवार की मर्जी के विरुद्ध अहमदाबाद में निकाह कर लिया।

देवास का रहने वाला है समीर खान

अलमास के पिता नईम की तबीयत खराब थी, इसलिए दोनों पति-पत्नी रविवार को उनसे मिलने देवास से इंदौर के मोती तबेला आए थे। समीर ने ससुराल में चाय पी और कुछ देर चर्चा करता रहा। थोड़ी देर बाद अब्दुल उसे चिकन की दुकान दिखाने का बहाना बनाकर चौराहे पर ले गया। यहां पहले से उसका भाई अयाज मौजूद था। उसने आते ही अपने जीजा को चाूक मारना शुरू कर दिए। आरोपी ने करीब 13 से अधिक बार चाकू के वार किए और फरार हो गए। सूचना पर पुलिस ने समीर खान को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टर ने देखते ही मृत घोषित कर दिया।

आरोपी की मोती तबेला में चिकन की दुकान है। मिर्जाबाग कॉलोनी (देवास) में रहने वाला समीर आरोपी साले की दुकान पर काम करता था। इसी दौरान उसको आरोपी की बहन अलमास से प्रेम हो गया और वह उसे भगा कर ले गया। आरोपी के रिश्तेदार इस बात को लेकर ताने देते थे। आरोपी को लगता था पूरे मोहल्ले में इज्जत खराब हो गई। बदला लेने के लिए समीर को चौराहा पर लेकर आए और सबके सामने हत्या कर दी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं।

यह भी पढ़े : अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, होने जा रही है सर्जरी

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *