इंदौर में बोले द ग्रेट खली, जहां बात से काम बन जाए तो अच्छा अन्यथा लात चलाना पड़ती है

इंदौर में बोले द ग्रेट खली, जहां बात से काम बन जाए तो अच्छा अन्यथा लात चलाना पड़ती है। विधायक आकाश विजयवर्गीय की अगुवाई में युवा महाकुंभ का आयोजन मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के सुपुत्र कार्तिकेयसिंह चौहान मुख्य अतिथिय में सम्पन्न हुआ। इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि अन्तरराष्ट्रीय रेसलर द ग्रेट खली ने उपस्थित युवाओं के साथ सीधा संवाद करते हुए  जीवन को सुलभ बनाने के कई मंत्र दिये।

रेसलिंग की दुनिया में मशहूर दलीपसिंह राणा उर्फ खली ने कहा युवा विधायक आकाश के बारे में बहुत सुना था। उन्हें धुआंधार बल्लेबाजी करते टीवी पर देखा। आज मिल भी लिया। मैं भी आर या पार की लड़ाई में विश्वास रखता हूं और आकाश भी। दोनों की थीम एक ही- लातों के भूत बातों से नहीं मानते। जहां बात से काम बन जाए तो अच्छा, अन्यथा लात चलाना पड़ती है।

द ग्रेट खली ने मंच से लगाए भारत माता की जय के नारे

खली ने मंच से भारत माता की जय के नारे लगवाए और कहा कि इतनी जोर से नारे लगाएं कि आवाज पाकिस्तान तक जाए। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय ने कहा कि मुझे पद की लालसा नहीं है। जिस दिशा में आगे बढ़ने का अवसर मिलेगा मै उसी में दिशा में सेवा करूंगा। आज का युवा नशे की गिरफ्त में आ रहा है। उसे कोई लक्ष्य तय कर आगे बढ़ना होगा। यह बात कार्तिकेय ने खेल प्रशाल में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम में कही।

उन्होंने कहा हमने प्रदेश में 1 रुपए किलो गेहूं व चावल दिए, लेकिन धर्म के आधार पर भेद नहीं किया। उन्होंने कहा कि 90% लोग मेड इन चाइना के फोन का उपयोग करते हैं। हम कड़ी मेहनत की कमाई भारत के सबसे बड़े दुश्मन को दे रहे हैं। विधायक आकाश विजयवर्गीय ने कहा युवाओं को नशे से दूर कर धर्म, समाज और रोजगार से जोड़ने की जरूरत है। सांसद शंकर लालवानी, सुदर्शन गुप्ता, गौरव रणदिवे, गोलू शुक्ला, सहित बड़ी संख्या में नेता और कार्यकर्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़े : दिल्ली की अवैध पान मसाला फैक्ट्री की 830 करोड़ की टैक्स चोरी का पर्दाफाश

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *