अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, होने जा रही है सर्जरी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की बिगड़ी तबीयत, होने जा रही है सर्जरी। अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ बाते शेयर करते हैं। लेकिन इस बार अमिताभ ने ब्लॉग के जरिए अपना स्वास्थ्य बिगड़ने की जानकारी दी। ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि मेडिकल कंडीशन की वजह से उनकी एक सर्जरी होने वाली है।

उन्होंने पोस्ट में लिखा- मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…ज्यादा कुछ नहीं लिख सकता। ये छोटे से वाक्य ने लोगों की बेचैनी बढ़ा दी है। सभी को यही डर सता रहा है कि आखिर अमिताभ बच्चन को अचानक क्या हो गया है? ऐसी कौन सी मेडिकल कंडीशन आ पड़ी है कि एक्टर को सर्जरी करवानी पड़ रही है? लेकिन अभी इस बारे में ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है।

अमिताभ बच्चन की सर्जरी का पड़ेगा फिल्मों पर असर?

इससे पहले भी उन्होंने अपने तबियत ठीक नहीं होने के बारे में बताया है। उन्होंने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर केवल – !!!!!! ????? लिखा है। पहले भी उन्होंने एक ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा, ‘कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है, कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।’ इस खबर से फैन्स के साथ साथ फिल्म मेकर्स की भी टेंशन बढ़ी है।

अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं, कई फिल्मों की शूटिंग में बिजी भी चल रहे हैं। सर्जरी का असर इन फिल्मों पर भी पड़ेगा। इस एक्टर की इस साल दो फिल्में रिलीज होने जा रही हैं। वे रुमी जाफरी निर्देशित चेहरे और नागराज मंजुले कीझंडु में नजर आने वाले हैं। दोनों ही फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। चेहरे को 30 अप्रैल को रिलीज करने की तैयारी है, वहीं उनकी झंडु 18 जून को रिलीज की जानी है। इसके अलावा अमिताभ के पास मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र भी है।

अमिताभ बच्चन के कई अपकमिंग प्रोजेक्ट

अमिताभ बच्चन, अजय देवगन संग फिल्म मेडे में भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि इस बार अमिताभ के पास कई और प्रोजेक्ट मौजूद हैं। जिनको लेकर जल्द कुछ ऐलान हो सकता है। जिन फिल्मों का जिक्र किया गया है, उनमें से कई की शूटिंग पूरी हो चुकी है तो कुछ की अभी बाकी है। ऐसे में सभी यहीं उम्मीद लगाए बैठे हैं कि एक्टर जल्द स्वस्थ होकर फिर काम पर लौट आएं।

यह भी पढ़े : नाबालिग बेटी ने लगाया आरोप, पिता एक साल से कर रहा दुष्कर्म

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *