पोती आराध्या संग नए साल पर कुछ नया करने जा रहे अमिताभ

आज साल 2020 का आखिरी दिन है और हर कोई जश्न मनाने की तैयारी में है। लेकिन अमिताभ बच्चन फिलहाल अपनी 9 साल की पोती आराध्या बच्चन के साथ म्यूजिक बनाने में बिजी हैं।अमिताभ बच्चन का मानना ​​है कि यह सिर्फ एक और दिन है, एक और साल है और इसको लेकर कोई बड़ी बात नहीं है। बल्कि, वह एक स्टूडियो में बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या बच्चन के साथ म्यूजिक बनाते नजर आए।

अमिताभ बच्चन ने इस रिकॉर्डिंग सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की हैं। ये तस्वीरें रिकॉर्डिंग रूम की हैं, जिनमें अमिताभ आराध्या के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है और वे काफी व्यस्त दिखाई दे रहे हैं। स्टूडियो से एक तस्वीर साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, “कल सुबह, जश्न शुरू हो रहा है, लेकिन किसलिए, बस एक नए दिन एक और नए साल के लिए, ये कोई बड़ी बात! इससे बेहतर परिवार के साथ म्यूजिक बनाना है।”

पोती आराध्या संग अमिताभ बच्चन ने की रिकॉर्डिंग सेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर

आराध्या अपने दादा अमिताभ बच्चन के बगल में बैठी है और माइक के पीछे है। अभिषेक बच्चन खड़े हैं और अपने फोन में सब कुछ कैप्चर कर रहे हैं। वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन कुर्सी पर बैठी नजर आईं। अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर भी एक तस्वीर साझा की है जिसमें उनकी पोती आराध्या और बिग बी नजर आ रहे हैं। उनकी ये तस्वीर भी स्टूडियो के अंदर की है।

उन्होंने तस्वीर शेयर करते वक्त लिखा, “पोती और दादा जब माइक के सामने स्टूडियो में म्यूजिक बनाए.” बिग बी ने अपने प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है। अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र, नागराज मंजुले की फिल्म झुंड और रूमी जाफरी की फिल्म चेहरे में नजर आने जा रहे हैं।

यह भी पढ़े : एमपी : मंडी से अधिक रेट में खरीदी फसल, व्यापारियों ने किसानों को लगाया चूना

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *