तापसी के प्रोपेगेंडा टीचर ट्वीट पर बोलीं कंगना- बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच

किसान आंदोलन को लेकर एक्ट्रेस तापसी के प्रोपेगेंडा टीचर ट्वीट पर बोलीं कंगना- बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच। कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बीच की अनबन तो किसी से छुपी नहीं है। दोनों ही एक्ट्रेस एक-दूसरे को नीचा दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। तापसी पन्नू एक तरफ जहां किसान आंदोलन के सपोर्ट में हैं, तो वहीं कंगना रनौत इसका विरोध कर रही हैं।

तापसी पन्नू ने किसान आंदोलन को लेकर सोशलमीडिया पर चल रही बयानबाजी पर रिएक्ट किया था। इस पर अब एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जवाब दिया है। तापसी ने ट्वीट कर लिखा था- ‘अगर एक ट्वीट से आपकी एकता पर आंच आती है, एक मजाक आपके विश्वास को हिला देता है या एक शो आपकी धार्मिक भावना पर असर डालता है तो वो आप हैं जिसे अपने विश्वास के सिस्टम को मजबूत करने की जरूरत है, न कि दूसरों के लिए प्रोपेगेंडा टीचर बनने की।’

तापसी के ट्वीट पर कंगना रनौत ने दिया जवाब

कंगना रनौत ने लिखा- ‘बी ग्रेड लोगों की बी ग्रेड सोच. व्यक्ति को अपनी मातृभूमि और परिवार के विश्वास के लिए खड़ा होना चाहिए। ये ही कर्म है, ये ही धर्म भी है. फ्री फंड का सिर्फ खाने वाले मत बनो. इस देश का बोझ इसलिए मैं इन्हें बी ग्रेड बुलाती हूं,  इग्नोर करें।’ देश में पिछले 2 महीने से कृषि कानून के खिलाफ किसान आंदोलन कर रहे हैं।

अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना ने भी किसानों के समर्थन में ट्वीट किया था। जिसके बाद कंगना रनौत ने उन्हें जवाब दिया था। रिहाना के ट्वीट के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स जैसे अक्षय कुमार-अजय देवगन ने ने रिएक्ट किया था। स्टार्स ने प्रोपेगेंडा के खिलाफ भारत की एकता की बात कही थी। इसी सब पर तापसी ने ट्वीट किया था।

यह भी पढ़े : इंदौर से पांच करोड़ की एमडी ड्रग्स खरीदने वाले सुल्तान का साथी बिल्ला आया क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *