धार से मादक पदार्थ लेकर इंदौर आ रहे दो तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इंदौर। धार से मादक पदार्थ लेकर इंदौर आ रहे दो तस्कर, पुलिस ने किया गिरफ्तार। अवैध मादक पदार्थ ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाले दो तस्करों को तेजाजी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 50 हजार रुपए से ज्यादा कीमत की 8.35 ग्राम ब्राउन शुगर मिली है। आरोपी बाइक में रखकर तस्करी के लिए धार से ब्राउन शुगर लेकर इंदौर आ रहे थे।

पुलिस इनसे ब्राउन शुगर को लेकर जानकारी जुटा रही है। तेजाजी नगर पुलिस को सूचना मिली थी कि दो व्यक्ति सनावदिया की तरफ से सिल्वर कलर की बाइक से नायता मुंडला की ओर आ रहे हैं। इनके पास ब्राउन शुगर है, जिसे ये तस्करी के लिए इंदौर लेकर आ रहे हैं। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरेापियों को गिरफ्तार किया।

धार से इंदौर अवैध मादक पदार्थ लेकर आ रहे दोनों तस्करो के खिलाफ पुलिस ने की कार्यवाही

पूछताछ में इन्होंने अपना नाम विष्णु पिता सुरेश नाथ निवासी सी-224 तेजपुर गड़बड़ी, रवि पिता ठाकुर दास रेकवार निवासी 112 शिव मंदिर के पास सतलापुर मंडीदीप जो कि अभी पी. ब्लाॅक तेजपुर गड़बड़ी में रहना बताया। पुलिस ने इनकी और बाइक की तलाशी ली तो सीट के बीच में रखे काले रंग के बैग में एक प्लास्टिक की पारदर्शी पन्नी और इलेक्ट्रानिक तौल कांटा रखा हुआ मिला।

पन्नी को ओपन किया तो नशीला पदार्थ मिला। सूंघने पर पता चला कि यह ब्राउन शुगर है। पुलिस इन्हें पकड़कर थाने ले आई। पुलिस को इनके पास से 8.35 ग्राम ब्राउन शुगर, एक बाइक, इलेक्ट्रानिक तौल कांटा बरामद किया। इसकी बाजारी कीमत करीब 52050 रुपए आंकी गई है।

यह भी पढ़े : कोलकाता : सौरव गांगुली को सीने में दर्द की शिकायत, अस्पताल में भर्ती

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *