इंदौर टॉय शॉप में दुकानदार को गन दिखाकर 3 बदमाशों ने की लूट

इंदौर टॉय शॉप में दुकानदार को गन दिखाकर 3 बदमाशों ने की लूट। इंदौर के तिलक नगर थाना क्षेत्र में गिफ्ट आइटम की दुकान में पहुंचे तीन बदमाशों ने व्यापारी को पिस्टल अड़ाकर लूट लिया। दुकान से बच्चों की बाइक भी लूट ले गए। बदमाशों के हाथ में शराब की बोतल थी। दुकान में सामान पसंद करने के बाद उन्होंने जेब से पिस्टल निकाली और दुकानदार से बोले- “क्या मुझे पहचानता नहीं है”।

बदमाश नशे में थे और एक के पास हथियार था। बदमाश एक इलेक्ट्रिक बाइक लेकर भाग गए। दुकान में खड़े युवक ने घटना को अपने मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया है। तीनों में से लाल जैकेट पहने बदमाश के हाथ में पिस्टल थी, उसी ने व्यवसायी को धमकाया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तिलक नगर पुलिस के अनुसार टॉय माल दुकान के व्यापारी ने बताया वह दुकान में बैठा था, तभी बीड़ी-सिगरेट जलाते तीन युवक अंदर आए।

इंदौर टॉय शॉप में घुसे बदमाश नशे में थे, 12000 की इलेक्ट्रिक बाइक ले गए

उनसे पूछा क्या चाहिए, तो एक बदमाश ने पिस्टल निकाली। और बोला- हमें गिफ्ट आइटम चाहिए। आज मेरे बच्चे का जन्मदिन है। उसे गिफ्ट में बाइक देना है। तभी एक बदमाश ने बाइक उठाई। फिर तीनों बाहर जाने लगे। व्यापारी ने उन बदमाशों को रोकने की कोशिश कि तभी बदमाश ने उसको गन पाॅइंट पर लेकर कहा तू जानता नहीं हमको। हम कौन हैं। अगर आपने पैसे मांगे तो यहीं उड़ा देंगे। फिर बदमाश भाग गए।

व्यापारी ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस तत्काल पहुंची और फुटेज खंगाले। पुलिस का मानना है आरोपी आसपास के हो सकते हैं। इसलिए घेराबंदी की जा रही है। तीन बदमाश शराब के नशे में धुत दुकान में दाखिल हुए और दुकान में मौजूद लोगों से गाड़ी के भाव पूछने लगे। गाड़ी 10 और 7 हजार रुपए की बताने के बाद उनमें से एक ने जेब से पिस्टल निकाली। आरोपी मौके से 12000 रुपए की एक इलेक्ट्रिक बाइक लेकर फरार हो गए। दुकानदार की शिकायत पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यह भी पढ़े : मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, 8 गंभीर रूप से बीमार

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *