नाबालिग बेटी ने लगाया आरोप, पिता एक साल से कर रहा दुष्कर्म

इंदौर। नाबालिग बेटी ने लगाया आरोप, पिता एक साल से कर रहा दुष्कर्म। इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक शराबी ने पिता-बेटी के रिश्ते को तार-तार कर दिया। नशे में नाबालिग का मुंह दबा कर शारीरिक संबंध बनाए और मां व भाइयों को जान से खत्म करने की धमकी दी। परेशान नाबालिग ने पड़ोसियों को घटना बताई और थाने पहुंच केस दर्ज करवा दिया।

पुलिस ने वहशी पिता को गिरफ्तार कर लिया है। मामला तलावली चांदा क्षेत्र का है। पुलिस ने 15 वर्षीय नाबालिग की शिकायत पर उसके पिता के विरुद्ध दुष्कर्म सहित कईं धाराओं में केस दर्ज किया है। बच्ची का आरोप है कि पिता एक साल से परेशान कर रहा था। कईं बार विरोध भी किया, लेकिन वह मां व भाइयों को जान से खत्म करने की धमकी देकर चुप करा देता था।

नाबालिग बेटी को दिखाता आपत्तिजनक सामग्री और बगीचे में में ले जाकर करता अश्लील हरकतें

पुलिस के मुताबिक नाबालिग ने बयान में बताया कि पिता घर आपत्तिजनक सामग्री लेकर आता था। उसके बारे में बच्ची से बातें करता और घुमाने के लिए बगीचे लेकर जाता था। वह नशा कर उसके साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकतें करता था। दो दिन पूर्व भी नशे में वह नाबालिग को निर्वस्त्र करने का प्रयास कर रहा था।

जब उसने विरोध किया तो आरोपी ने धमकाया। मां को मारने की धमकी दी। परेशान किशोरी ने पड़ोसियों को घटना बताई और थाने के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपी की पिटाई की और गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के विरुद्ध कोर्ट में बयान करवाए जा रहे हैं। आरोपी और पीड़िता का मेडिकल करवाया जा रहा है। पड़ोसियों ने भी आरोपी के खिलाफ गवाही दी है।

यह भी पढ़े : चलती रेल के सामने चादर बिछाकर लेट गया युवक, आरपीएफ जवान ने जान पर खेलकर बचाई जिंदगी

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *