मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, 8 गंभीर रूप से बीमार

मुरैना में जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत, 8 बीमार। मध्य प्रदेश में मुरैना जिले के दो गांवों में सोमवार रात को जहरीली शराब पीने से 11 लोगों की मौत हो गई और आठ लोग गंभीर रूप से बीमार हो गये। जिला पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि यह घटना जिला मुख्यालय से लगभग 14 किलोमीटर दूर मानपुर एवं पहावाली गांवों में हुई।

पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने कहा कि जहरीली शराब पीने से मानपुर और पहवाली गांव के 11 लोगों की मौत हो गयी तथा आठ लोग गंभीर रुप से बीमार हो गये। बीमार लोगों को बेहतर उपचार के लिये ग्वालियर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

मुरैना में जहरीली शराब के मामले में जिम्मेदार लोगो के खिलाफ पुलिस करेगी कार्यवाही

प्राथमिक तौर पर मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार रात को ग्रामीणों ने शराब पी थी, जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ गयी और अब तक 11 लोगों की इससे मौत हो चुकी है। सभी मृतकों का मुरैना के जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जा रहा है और इसकी रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि की जा सकेगी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में ग्वालियर के अस्पताल में भर्ती लोगों के बयान लेने पुलिस वहां पहुंच गई है। उनके बयान लेने के बाद ही साफ हो पायेगा कि गांव में संदिग्ध जहरीली शराब कहां से आई थी। एसपी ने बताया कि पुलिस गांव में भी पूछताछ कर रही है। इस मामले में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़े : कुंदा नदी में गंदगी हटाने के लिए ठंड में उतरे जनहितैषी पर्यावरण समिति के समाजसेवी

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *