दोनों हाथ में पिस्टल लिए होटल में घुसा बदमाश, दोस्त से मिलने आए युवक पर किया पिस्टल से वार

इंदौर। दोनों हाथ में पिस्टल लिए होटल में घुसा बदमाश, दोस्त से मिलने आए युवक पर किया पिस्टल से वार। बाॅम्बे हॉस्पिटल सर्विस रोड पर स्थित एक होटल में देर रात युवक पर एक बदमाश ने फायर कर दिया। युवक अपने दाेस्त से मिलने होटल आया था, जहां दोनों हाथ में पिस्टल लिए एक बदमाश ने पहले उसके सिर पर पिस्टल की बट से वार किया। जब वह बचकर भागा तो उस पर फायर कर दिया। इतना ही नहीं उसने धमकाते हुए पैर छूने को कहा। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़ित इशांक मिश्रा ने कहा कि वह साेशल मीडिया मार्केटिंग का काम करता है। 18 फरवरी को शिवपुरी से मेरे दोस्त सिद्दार्थ सिंह चौहान और अमन खान आए हुए थे। मैं और मेरा दोस्त शशांक शेखर होटल सिल्वर बाॅम्बे अस्पताल सर्विस रोड पर उनसे मिलने आए थे। दोस्तों से मिलने के बाद हम होटल से बाहर निकले ही थे, कि तभी 30-35 साल का एक युवक दीपक दोनों हाथ में पिस्टल लेकर आया। अचानक उसने एक पिस्टल को मेरे पेट पर सटा दिया, जबकि दूसरी पिस्टल की बट से मेरे सिर के पीछे मारा।

दोनों हाथ में पिस्टल लिए होटल में घुसा बदमाश आया सीसीटीवी में नजर

मैंने जैसे-तैसे उससे छूटने की कोशिश और वहां से भागने लगा, तो उसने पीछे से फायर कर दिया। गोली मेरे पास से निकल गई। मैं बचने के लिए पार्किंग की ओर भागा और एक कार के पीछे जाकर छिप गया। मैंने अपने दोस्त को फोन किया। वह होटल से बाहर आया तो उस युवक ने उसकी छाती पर भी पिस्टल रख दी। तीन बार पिस्टल का ट्रिगर भी दबाया। पिस्टल में गोली नहीं होने से फायर नहीं हुआ और उसकी जान बच गई। इस पर उसने दोस्त से कहा – तू मुझे जानता नहीं है मेरे पैर छू। उसने उससे माफी मांगी। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देते हुए अपनी सफेद रंग की कार MP09 WC3452 से भाग निकला।

एक सफेद कलर की कार होटल के बाहर आकर रुकती है। इसमें से एक 30-35 साल का युवक उतरता है। उसके दोनों हाथ में पिस्टल है। वह होटल की ओर आगे बढ़ता है और बाहर खड़े होटलकर्मी से कुछ बात करता है। इसके बाद वह भीतर चला जाता है। इसके बाद वह फायर करता है। जमीन पर गिरी गोली की खोल उठाकर अपने जेब में रख लेता है। इसी दौरान फरियादी तेजी से होटल के बाहर निकलता है और पार्किंग की ओर भागता है। इसके बाद पीछे से हाथ में पिस्टल लिए बदमाश भी आता है। इसके बाद वह बाहर खड़ा होकर पिस्टल लहराता है।

यह भी पढ़े : पुलिस-प्रशासन टीम ने अंधेरे में भू-माफिया के घर दी दबिश, कई हिरासत में

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *