अहमदाबाद में 57 घंटे के कर्फ्यू सरकार ने बदला स्कूलों पर फैसला

अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में भीड़ उमड़ पड़ी। बड़ी तादाद में लोग पैनिक बाइंग करने लगे. इसके साथ ही स्कूलों को 23 तारीख से शुरु करने का फैसला वापस ले लिया गया है। 57 घंटे के कर्फ्यू के ऐलान के बाद अहमदाबाद के कालुपुर मार्केट में भीड़ उमड़ पड़ी।

बड़ी तादाद में लोग पैनिक बाइंग करने लगे. कोरोना के बढते मामले की वजह से आज रात से सोमवार सुबह छह बजे तक का कर्फ्यू घोषित किया गया है। इस दौरान सिर्फ मेडिकल और दूध की दुकानें खुली रहेंगी। गुजरात के आईएएस अफसर डॉ. राजीव कुमार गुप्ता ने ट्वीट करके बताया था। देर रात कोरोना स्थिति की समीक्षा की गई और यह निर्णय लिया गया कि पूर्ण कर्फ्यू आज रात 9:00 बजे से सोमवार सुबह 6:00 बजे तक लगाया जाएगा।

अहमदाबाद के स्कूलों को 23 तारीख से शुरु करने का फैसला

इस अवधि के दौरान केवल दूध और दवाइयां बेचने वाली दुकानों को खुला रहने दिया जाएगा। इसके साथ ही अहमदाबाद के स्कूलों को 23 तारीख से शुरु करने का फैसला वापस ले लिया गया है. अहमदाबाद में कर्फ़्यू लगने और कोरोना के केस में बढ़ोतरी होने के बाद अब गुजरात सरकार ने पूरे गुजरात में स्कूल शुरु करने का फ़ैसला टाल दिया है.

शिक्षा विभाग ने अपने फैसले को वापस ले लिया है। अहमदाबाद में नाइट कर्फ्यू के दौरान सिर्फ आवश्यक चीजों की दुकानें ही खुली रहेंगी इसके अलावा विजय रूपाणी सरकार ने अहमदाबाद के लिए 300 डॉक्टर, 300 मेडिकल छात्र और 20 अतिरिक्त एंबुलेंस तैनात कर दिए हैं। आपको बता दें कि दिल्ली के अलावा गुजरात, उत्तर प्रदेश में काफी तेजी से कोरोना केस बढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़े : भोपाल पुलिस टीम पर हुआ ईंट-पत्थरों से हमला

Babli Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *