मंडलेश्वर: पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा इमरती देवी पर की टिप्पणी का नगर प्रबुद्ध महिलाओं ने किया विरोध

MMD न्यूज़, अमन वर्मा/मंडलेश्वर: पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ द्वारा इमरती देवी पर की गई टिप्पणी का नगर की प्रबुद्ध महिलाओं ने विरोध करते हुए इसे समग्र नारी समाज का अपमान कहा है.

नगर के प्रबुद्ध महिलाओं का कहना है कि यह भाषा राजनीति का निम्नतम स्तर है. समाजसेवी मंजुला मेवाड़े एवं सुमन पाटीदार ने कहा कि इस इस प्रकार की टिप्पणी से संपूर्ण नारी समाज का अपमान हुआ है. उप चुनाव में विजय प्राप्त करने के लिए कांग्रेस जिस मानसिकता का परिचय दे रही है वह सार्वजनिक जीवन के लिए शर्मनाक है. इसी प्रकार गंगा पाटीदार रेखा सोलंकी एवं लीला वर्मा ने भी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान को राजनीति के निम्नतम स्तर का प्रमाण कहां है.

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, कि कांग्रेस राजनीति के निम्नतम स्तर तक पहुंच चुकी

उक्त महिलाओं ने कहा है कि यह न केवल दुर्भाग्यपूर्ण बल्कि शर्मनाक है, कि कांग्रेस राजनीति के निम्नतम स्तर तक पहुंच चुकी है आज जब नवरात्र में नारी शक्ति के प्रति पूरे देश में जागरूकता एवं समानता सम्मान का वातावरण है, तब इस प्रकार की टिप्पणी सस्वता सिद्ध होता है कि कांग्रेसी की मानसिकता एवं सोच सकारात्मक ना होकर नकारात्मक है, आज जब पूरे देश में महिलाओं के सम्मान के प्रति चर्चा की जाती है तब पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं पूर्व मुख्यमंत्री तथा प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष पद पर आसीन कमलनाथ जी निम्नतम भाषा का उपयोग कर रहे हैं.

यह भी पढ़े: मेडिकल एवं किराना दुकान की आड़ में बेची जा रही शराब

Aman Verma

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *