राज्यपाल जगदीप धनखड़ से सौरव गांगुली ने की मुलाकात की

राज्यपाल जगदीप धनखड़ से सौरव गांगुली ने की मुलाकात की। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव ने रविवार को बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ से राजभवन में मुलाकात की। जिसके बाद उनके राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे थे। पश्चिम बंगाल में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं।

गांगुली का कहना है, कि अगर राज्यपाल आपसे मिलना चाहते हैं तो आपको मिलना होता है। गांगुली को लेकर लंबे वक्त से कयास लगाया जा रहा है कि वो भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं। राज्यपाल से मुलाकात के कारणों पर गांगुली ने चुप्पी साध रखी है। लेकिन राजभवन ने साफ कर दिया है कि इसके पीछे कोई सियासी बात नहीं है।

सौरव गांगुली ने किया अमित शाह के साथ साझा मंच

राज्यपाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि उन्होंने रविवार को साढ़े 4 बजे ‘दादा’ सौरव गांगुली से राजभवन में मुलाकात की और उनके साथ कई मुद्दों पर चर्चा हुई। राज्यपाल ने आगे बताया कि गांगुली ने उन्हें देश के सबसे पुराने क्रिकेट ग्राउंड ईडन गार्डन का दौरा करने का आमंत्रण दिया है, जिसे उन्होंने स्वीकार कर लिया है। बंगाल में जारी राजनीतिक हलचल के बीच जब बीते दिन उन्होंने राज्यपाल से मुलाकात की, तो फिर से अटकलें होने लगीं।

लेकिन सौरव गांगुली का कहना है कि राज्यपाल ने उन्हें मिलने के लिए बुलाया था, इसे यहां तक ही सीमित रखें। सोमवार को दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह के साथ एक मंच पर दिखे। दिल्ली के कोटला मैदान में पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की मूर्ति का अनावरण किया गया है, जहां अमित शाह, सौरव गांगुली एक साथ दिखे। कयास लगाए जा रहे हैं कि कई अन्य भारतीय क्रिकेटरों की तरह गांगुली भी बंगाल के आगामी विधानसभा चुनाव में अपना राजनीतिक करियर शुरू कर सकते हैं। 

यह भी पढ़े : दिल्ली में चली देश की पहली ड्राइवरलेस मेट्रो, पीएम मोदी ने हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

Rama Yadav

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *