जसप्रीत बुमराह की बालिंग एक्शन की नकल बच्चे ने की, विडियो हुआ वायरल

भारत के सबसे शानदार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है, कि उनके बालिंग एक्शन की नकल छोटे-छोटे गांवों में रहने वाले बच्चे भी कर रहे हैं. बुमराह अपनी यार्कर स्किल और गेंदबाजी एक्शन की वजह से चर्चा में आए थे. लेकिन शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया में का महत्वपूर्ण हिस्सा बन चुके हैं. भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह का आज जन्मदिन भी है.

बुमराह का बालिंग एक्शन सबसे अलग है

बुमराह का बालिंग एक्शन सबसे अलग है. गगन चौधरी के नाम के ट्वीटर हैंडल से एक विडियो साझा किया गया जिसमें एक लड़का बुमराह के एक्शन से गेंद डाल रहा है. विडियो को मुंबई इंडियंस के ट्वीटर हैंडल से रीट्वीट भी किया गया है. कई लोगों ने जहां विडियो में दिख रहे बच्चे की तारीफ की है वहीं कुछ ने कमेन्ट करते हुए नो बाल करार दिया है.

आज जसप्रीत बुमराह के साथ रविंद्र जडेजा और श्रेयस अय्यर भी अपना जन्मदिन मनाएंगे 

टीम इंडिया के तीन स्टार खिलाड़ी आज एकसाथ ऑस्ट्रेलिया में अपना जन्मदिन मना रहे हैं.आज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह 27वां, रविंद्र जडेजा 32वां और मि़डिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अपना 26वां जन्मदिन मनाएंगे और तीनों ही खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हैं.

बुमराह का क्रिकेट करियर

बुमराह ने अपने इंटरनेशनल करियर का आगाज वनडे क्रिकेट से साल 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था. उसके बाद इस तेज गेंदबाज ने पीछे मुड़कर नहीं देखा. बुमराह अबतक भारत के लिए 67 एकदिवसीय मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 108 विकेट चटकाए हैं. बुमराह ने अपने टेस्ट करियर की शुरुआत साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2018 में की थी और अपनी पहली ही टेस्ट सीरीज में छाप छोड़ी थी. बुमराह वनडे, टेस्ट के अलावा, टी20 क्रिकेट और आईपीएल के भी सबसे घातक गेंदबाज हैं.

यह भी पढ़े: फिल्म सिटी बनने को लेकर अभिनेता रवि किशन और मनोज तिवारी का बयान तेजी से वायरल

Poorvi Surana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *