किसान आंदोलन को लेकर धर्मेंद्र ने एक ट्वीट किया और फिर कुछ देर बाद उसे डिलीट कर दिया

कोरोना लॅाकडाउन के साथ से ही धर्मेंद्र अपने परिवार से दूर मुंबई के नजदीक एक फार्महाउस पर रहते हैं. धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह हर मामले पर सक्रिय होकर अपना पक्ष रखते है.अपनी निजी जिंदगी और पुराने दिनों की याद भी वह फैंस के साथ शेयर करने से पीछे नहीं हटते हैं. हाल ही में देश में जारी किसान आंदोलन को लेकर धर्मेंद्र ने एक ट्वीट किया और फिर कुछ देर बाद उसे डिलीट कर दिया.

जानिए धर्मेंद्र ने क्यों डिलीट किया ट्वीट

जिसे लेकर कई यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया है. धर्मेंद्र ने एक यूजर के स्क्रीन शॅाट को शेयर करते हुए ये भी बताया कि आखिर उन्होंने ट्वीट को क्यों डिलीट किया. गुरुवार को धर्मेंद्र ने ट्वीट कर लिखा कि सरकार से प्रार्थना है.

धर्मेंद्र ने कहा किसान भाईयों की प्रॅाब्लम्स का कोई हल जल्दी तलाश कर लें. कोरोना के केस दिल्ली में बढ़ते ही जा रहे हैं. यह दर्दनाक है. ये लिखने के कुछ समय बाद उन्होंने किसान समर्थन में लिखा अपना मत डिलीट कर दिया.

यह है डिलीट किया गया ट्वीट

इसके बाद शुक्रवार की सुबह एक यूजर ने जब एक्टर से पूछा कि आपने लिखा हुआ डिलीट क्यों किया? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि आप के ऐसे ही कमेंट्स से दुखी होकर अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था. जी भर के गाली दे लीजिए.आपकी खुशी में खुश हूं मैं.अपने किसान भाइयों के लिए बहुत दुखी हूं. सरकार को जल्द से जल्द कोई हल तलाश लेना चाहिए.

एक यूजर ने ये भी कहा कि आपके बेटे सनी देओल जो गुरदासपुर से बीजेपी के एमपी है उनके कहने पर डिलीट किया है. इस पर भी एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि मैं आपकी सोच को लेकर कुछ नहीं कहूंगा.

पूरा देओल परिवार अपने 2 में फिर से एक साथ

आपको बता दें कि धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी देओल और बॅाबी देओल के साथ फिर से अपने 2 में नजर आयेंगे. जहां उनके पोते करण देओल भी साथ होंगे. देओल परिवार का एक साथ आना फैंस के लिए बड़ी खबर है.

यह भी पढ़े:तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेखक अभिषेक मकवाना ने कि आत्महत्या

Poorvi Surana

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *